सुभाष युवा मोर्चा – शहीदों के पदचिन्हों पर चले हमारे युवा भारतवासी : प. अशोक भारतीय

    देश की आजादी में अग्रिम योगदान देने वाले हमारे महान स्वंतत्रता सेनानियों शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के बलिदान को शायद ही कोई देशवासी कभी बिसरा पाए. ये अमर सेनानी भारत माता को स्वतंत्र कराने के उद्देश्य से हँसते हँसते फांसी के फंदे पर झूल गए थे. प्रत्येक वर्ष 23 मार्च 1931 को इन दिनों देशभक्तों की याद में शहीदी दिवस का आयोजन देशभर में किया जाता है.

    इस अवसर पर सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पंडित अशोक भारतीय और उनके साथियों ने घंटाघर, गाजियाबाद पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. साथ ही सभी ने मिलकर शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव की शहादत को नमन कर उन्हें भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित की.

    ग़ाज़ियाबाद लोकसभा के प्रत्याशी प. अशोक भारतीय जी ने सभी देशवासियों से शहीदों के पदचिन्ह पर चलकर भारत माता का मस्तक ऊंचा करने का आवाहन किया. साथ ही उन्होंने इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के वचनों की निंदा की, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को उनके राष्ट्रीय दिवस पर बधाई दी. इस अवसर पर प्रमुख रुप से अशोक श्रीवास्तव, सतेंद्र यादव, पंडित अशोक भारतीय, राजेश वर्मा, उमेश चंद दीक्षित, दीपक चित्तौड़िया, प्रदीप लाल, अनिल सिन्हा इत्यादि सम्मिलित रहे तथा सभी ने एक स्वर में शहीदों को सम्मानपूर्वक श्रृद्धांजलि अर्पित की. 

कमेंट या फीडबैक छोड़ें