सुभाष युवा मोर्चा – अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी महिलाओं को हार्दिक शुभकानाएं

    7 मार्च को आयोजित सुभाषवादी समाजवादी पार्टी की बैठक 3rd.J/ 66, राकेश मार्ग, नेहरू नगर, गाजियाबाद में रोमी माथुर (प्रदेश अध्यक्ष, सुभाषवादी समाजवादी पार्टी) की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक का संचालन श्रीमती बीना व्यास द्वारा किया गया.

    बैठक के अंतर्गत मुख्य रूप से सुभाषवादी समाजवादी पार्टी के गाजियाबाद लोकसभा के प्रत्याशी श्रीमान पंडित अशोक भारतीय का भव्य स्वागत किया गया तथा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर देश की सभी महिलाओं को बधाई भी दी गयी. महिलाओं का अभिनंदन करते हुए पंडित अशोक भारतीय जी ने सरकार से महिला आरक्षण बिल लागू न करने पर चिंता व्यक्त की तथा सरकार से महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने एवं महिलाओं पर हो रहे अपराधों पर रोक लगाने की मांग भी रखी.

    महिला आरक्षण के नाम पर विगत 10 वर्षों से महिलाओं को केवल धोखा मिलता रहता है और महिला आरक्षण बिल आज तक भी लोकसभा के आखिरी सत्र में एक से दो दिन पहले ही पेश किया जाता है. बैठक में कन्या भ्रूण हत्या जैसी सामाजिक बुराई पर रोक लगाने की मांग भी की गई.

    सुभाष वादी समाजवादी पार्टी के महिला प्रदेश अध्यक्ष के रूप में महिलाओं पर सरकार से ध्यान देने की मांग की. इस अवसर पर मुख्य रूप से रुबी माथुर, सुषमा व्यास, सोनू किरण, पंडित अशोक भारतीय, अमित वर्मा, वीरेंद्र कंडेरे, राजेश वर्मा, तनिष्का वर्मा, सुधीर माथुर, जिया, मधु सहित अन्य मान्यगण उपस्थित रहे. 

कमेंट या फीडबैक छोड़ें