सुभाष युवा मोर्चा – पार्टी प्रत्याशी प. अशोक भारतीय जी के नामांकन जलसे का आयोजन सुनिश्चित

    सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) के तत्वावधान में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अशोक श्रीवास्तव की अध्यक्षता में चुनावों के मद्देनजर एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक का संचालन पार्टी के संस्थापक श्री सतेन्द्र यादव के द्वारा सम्पन्न हुआ.

    इस बैठक में सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पं. अशोक भारतीय के नामांकन जुलुस के विषय में चर्चा की गयी. यह सुनिश्चित किया गया कि नामांकन जुलुस आगामी 18 मार्च, 2019 को प्रातः 10 बजे से सुभासिनी ऑफसेट, जगदीश नगर (गाजियाबाद) से लाव-लशकर के साथ प्रारम्भ किया जाएगा.

    बैठक के अंतर्गत स्थानीय उम्मीदवार के रूप में स्वच्छ छवि के द्योतक एवं समाज के सभी वर्गों के लिए सदैव संघर्ष करने वाले व्यापारी नेता सह संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष पं. अशोक भारतीय को भारी बहुमत से विजय दिलाने का निर्णय लिया गया. साथ ही गाजियाबाद की जनता से भी अपील की गयी कि टार्च लेकर खोजने की बजाय आप अपने नेता प. अशोक भारतीय को गाजियाबाद लोकसभा से विजय दिलायें.

    चुनावी सक्रियता को लेकर हुई इस बैठक में अशोक श्रीवास्तव, सतेन्द्र यादव, पं. अशोक भारतीय, चन्द्रभान सिंह, मनोज शर्मा, सौरभ यादव, सुनील दत्त, जसविन्दर सिंह, राजीव गौतम, सुरेश यादव, हरवीर सिंह, गोपाल सिंह, संदीप कुमार, संजय कुमार, नरेन्द्र कुमार, राहुल यादव, राजीव दीक्षित, संजय कुमार, डा. संजीव त्यागी इत्यादि ने प्रमुख रूप से उपस्थित रहकर अहम भूमिका निभाते हुए प. अशोक भारतीय को जीत दिलाने की बात रखी.  

कमेंट या फीडबैक छोड़ें